Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


‘कबीर सिंह’ के लिये उत्साहित हैं शाहिद कपूर

मुंबई 14 जून (वार्ता) बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के लिये उत्साहित हैं।
शाहिद कपूर अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने अपने इस कैरेक्टर के लिए कई स्तर पर ट्रांसफॉर्मेशन किया है। वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म ‘इश्क विश्क’ में कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभाकर चर्चा में आए शाहिद ने इस फिल्म में भी कॉलेज छात्र का किरदार निभाया है। उन्होंने कहा,“ मैं इस किरदार को लेकर काफी डरा हुआ था। मुझे लगा कि मेरा छोटा भाई, मेरी वाइफ हैरान हो रही होगी और मेरे बच्चे जब बड़े होंगे तो शायद कहेंगे कि ये क्या करने की जरूरत थी पापा ? भूल गए थे कि आप 38 साल के हैं ?”
शाहिद कपूर का मानना है कि यह उनके करियर के सबसे चैलेंजिग रोल्स में शुमार है। उन्होंने कहा कि इसलिए ये किरदार निभाना उन्हें काफी उत्साहित भी करता है। शाहिद ने कहा कि उनका ये ट्रांसफॉरमेशन फिजिकल, मेंटल और इमोशनल है। शाहिद ने कबीर सिंह के रोल के लिए 14 किलो वजन बढ़ाया है। उन्होंने वजन बढ़ाने को लेकर कहा,“ फिल्म की टीम ने पहले फैसला किया था कि मैं उन हिस्सों की शूटिंग करूं जहां मुझे अनफिट दिखना था। ये किरदार एक इमोशनल फेज़ से गुजरता है। वह अपने आपको नुकसान पहुंचाता है और अपनी जरा भी कद्र नहीं करता है।”
शाहिद ने कहा,“ एक्टर्स को यूं तो हमेशा अच्छा दिखना होता है लेकिन मुझे इस फिल्म के लिए बेतरतीब और लापरवाह लगना है। इसलिए हमने इस रोल के लिए बाल और दाढ़ी बढ़ाने का फैसला किया था। दो ढाई महीने में मुझे अपना लुक मिल गया था और मैंने अपने ट्रेनर के साथ इस लुक के लिए प्लान भी बनाया था। वजन बढ़ाने का स्मार्ट तरीका भी होता है, जिसे हमने इस फिल्म में इस्तेमाल किया।”
गौरतलब है फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक ‘कबीर सिंह’ 21 जून को रिलीज़ होने जा रही है।
प्रेम आशा
वार्ता
image