Friday, Apr 19 2024 | Time 09:33 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हर फिल्म में हेयर स्टाइल बदलते हैं शाहिद कपूर

मुंबई 16 जून (वार्ता) बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर अपनी हर फिल्म में हेयर स्टाइल बदलते हैं।
शाहिद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में व्यस्त हैं। शाहिद अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिये ‘कपिल शर्मा शो’ में गये थे। शो में कपिल शर्मा ने शाहिद से पूछा कि वह हर मूवी में अपना हेयर स्टाइल क्यों बदलते हैं? इसके जवाब में शाहिद ने कहा , “एक बार मेरे पिता (पंकज कपूर) ने मुझे यह सुझाव दिया था कि हर फिल्म में लुक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करना चाहिए। इसके साथ ही पिता ने मुझे आगाह किया था अनुवांशिक कारणों से 40 की उम्र तक मेरे बाल गिर भी सकते हैं। मेरे पिता बहुत उत्साहित थे जब मैं काफी यंग एज में हीरो बन गया था। इसके अलावा वह मुझे हमेशा अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं।”
शो में कियारा आडवाणी ने जब बताया कि वह अर्चना पूरन सिंह की बड़ी फैन हैं तो वह बहुत खुश हुईं। कियारा ने बताया कि वह मिस ब्रिगेंजा के किरदार को बहुत पसंद करती हैं जिसे अर्चना ने कुछ कुछ होता है फिल्म में निभाया था। उन्होंने बताया कि वह अभी तक इस फिल्म को कई बार देख चुकी हैं।
गौरतलब है कि शाहिद और कियारा की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होगी। फिल्म में शाहिद शराबी सर्जन का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसका निर्देशन संदीप वांगा ने किया था। यह साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है।
प्रेम, यामिनी
वार्ता
image