Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:04 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बिजनेसमैन का किरदार निभायेंगे सलमान खान

मुंबई 21 जून (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म इंशाल्लाह में बिजनेसमैन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।
सलमान खान , संजय लीला भंसाली के साथ लंबे समय के बाद काम करने जा रहे हैं। सलमान ने भंसाली के साथ 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था। इस फिल्म में अजय देवगन और ऐश्वर्या राय भी नज़र आए थे। सलमान और भंसाली की नई फिल्म का नाम इंशाल्लाह है। इस फिल्म में वे पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम करने जा रहे हैं।
बताया जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में 40 साल के अमेरिकी बिजनेसमैन का रोल निभा सकते हैं वही आलिया 20-22 साल की लड़की का किरदार निभाएंगी जो एक्ट्रेस बनना चाहती है। सलमान और आलिया स्टारर इस फिल्म की कहानी सलमान की ही फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' की कहानी से मिलती जुलती हो सकती है।
कहा जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में 40 साल के बेपरवाह इंसान के रोल में होंगे जिसके लिए ज़िंदगी का मतलब पार्टी करना और मजे करना होगा लेकिन उनके पिता सलमान के सामने ऑफर रखते हैं कि उसे अपनी लाइफस्टायल सुधारनी होगी और शादी कर घर बसाना होगा।इसी दौरान आलिया की फिल्म में एंट्री होगी। सलमान आलिया को अपने पिता के सामने नाटक करने के लिए कहेंगे लेकिन वे असलियत में एक दूसरे को दिल दे बैठेंगे। माना जा रहा है कि इस फिल्म का दूसरा हाफ सलमान की ही फिल्म जानम समझा करो से मिलता जुलता हो सकता है।यह फिल्म ईद के मौके पर 2020 में रिलीज होगी।
प्रेम, रवि
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image