Friday, Mar 29 2024 | Time 21:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


‘कुली नंबर 1’ के गाने को रीक्रियेट करेंगे वरुण-सारा

मुंबई 23 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री सारा अली खान ‘कुली नंबर 1’ के एक सुपरहिट गाने को रिक्रियेट करने जा रहे हैं।
वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन के साथ फिर से काम करने जा रहे हैं। उन्होंने पिता के साथ पिछली बार फिल्म जुड़वा-2 में काम किया था। अब दोनों ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी। दोनों जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। चर्चा है कि ‘कुली नंबर 1’ के एक गाने को रीमेक के लिए रीक्रिएट किया जाएगा।
कहा जा रहा है कि फिल्म के रीमेक में ‘कुली नंबर 1’ का आइकॉनिक सॉन्ग “मैं तो रस्ते से जा रहा था” को रीक्रिएट किया जाएगा। फिलहाल इस बारे में मेकर्स प्लानिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह योजना अभी शुरुआती स्टेज पर है। जल्द ही इस पर कोई फैसला लिया जाएगा। इस साल अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म में दो लड़कियों के बीच फंसे हुए कुली के प्लॉट को पहले जैसा ही रखा गया है लेकिन स्क्रीनप्ले में तमाम ऐसी नई चीजें जोड़ी जा रही हैं जो देखने वालों को एक पूरी तरह से नया फील देंगी। मेकर्स ने फिल्म को 01 मई 2020 को रिलीज करने का फैसला किया है।
प्रेम, रवि
वार्ता
image