Friday, Mar 29 2024 | Time 02:41 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


काम के प्रति ईमानदार रहना जरूरी : आलिया

मुंबई 29 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अपने काम के प्रति ईमानदार रहना चाहती हैं और फिल्म की सफलता या असफलता पर ध्यान नहीं देती हैं।
वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया ने अपनी एक्ट‍िंग के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बना ली है। आलिया से जब पूछा गया कि उनके किसी फिल्म के फ्लॉप या हिट होने से वह कितना प्रभावित होती हैं तो आलिया ने बड़ी ही समझदारी से जवाब दिया,“ मेरे लिए मेरा काम जरूरी है। सेट पर जाकर, कैरेक्टर को पढ़कर उसके साथ न्याय करना और डायरेक्टर के विजन को समझना...इसके बाद फिल्म सक्सेस या फेलियर साबित होती है इसपर मुझे ध्यान नहीं देना है। जो सबसे ज्यादा जरूरी है अपने काम के प्रति इंसान काे पूरी तरह से ईमानदार होना चाहिए ,क्योंकि यही सुनिश्‍च‍ि‍त करेगा कि मेरे स्क्रीन कैरेक्टर्स लोगों के साथ रहें।”
आलिया ने कहा,“मैं नंबर 1, 2 या 3 पर हूं यह जरूरी नहीं है। अपने फैंस को मैं अच्छे परफॉरमेंस के जरिए अपना प्यार जता सकती हूं। मुझे ट्व‍िटर पर फैंस को ‘आई लव यू’ कहने पर विश्वास नहीं है। अगर पिक्चर नहीं चली, तो मुझे खुद से ज्यादा ऑडियंस के लिए निराशा होगी क्योंकि मेरी कोशिश से मैं संतुष्ट रहूंगी।”
आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इसके बाद सड़क 2 और एसएस राजमौली की फिल्म में भी आलिया काम कर रही हैं।
प्रेम.आशा.संजय
वार्ता
image