Friday, Mar 29 2024 | Time 03:22 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


लाइफ इन अ मेट्रो के सीक्वल में कैमियो करेंगी विद्या बालन

मुंबई 01 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन सुपरहिट फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल में कैमियो करती नजर आयेंगी।
बॉलीवुड निर्देशक अनुराग बसु वर्ष 2007 में प्रदर्शित अपनी सुपरहिट फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो का सीक्वल बना रहे हैं।फिल्म का नाम ‘लूडो’ है। फिल्म में राजकुमार राव और अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। फिल्म में विद्या बालन भी नजर आएंगी। माना जा रहा है कि फिल्म में उनका कैमियो रोल होगा। फिल्म के सीक्वल में भी चार अलग-अलग कहानियों को दिखाया जाएगा।
फिल्म में विद्या बालन का कैमियो रोल हो सकता है लेकिन अभी तक उनके किरदार को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। इसके अलावा फिल्म के निर्माता ये भी चाहते हैं कि विद्या फिल्म की स्टोरी का नैरेशन करें।विद्या और अनुराग काफी समय से अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। अनुराग ने विद्या को फिल्म ऑफर की और उन्होंने फिल्म के लिए फौरन हां कर दी। वे फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे।
फिल्म में राजकुमार राव और अभिषेक बच्चन के अलावा फातिमा सना शेख, सानया मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर भी अभिनय करते नजर आएंगे। अभिषेक के बारे में बात करते हु्ए अनुराग ने कहा ,“ मुझे खुशी है कि उन्होंने हां कर दी। कुछ सीन्स लिखने के वक्त ही मैं फिल्म में अभिषेक की कल्पना करने लगा था।उन्होंने स्क्रिप्ट को चंद सेकेंड पढ़ने के बाद ही अपनी हामी भर दी थी। मुझे उनका काम पसंद है और वह एक अच्छे इंसान हैं।उन्हें इसका क्रेडिट मिलना चाहिए। मैं उनके साथ काम करने का अवसर तलाश रहा था और आखिरकार अवसर मिल गया।”
प्रेम आशा
वार्ता
image