Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:21 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


रीबॉक जैसे ब्रांड से जुड़ना अद्भुत : वरूण धवन

नई दिल्ली, 18 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन का कहना है कि रीबॉक जैसे ब्रांड से जुड़ना उनके लिये अद्भुत अनुभव रहा है।
अग्रणी फिटनेस ब्रांड रीबॉक ने वरुण धवन को भारत में अपना नया ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा की है। रीबॉक हाल ही में कैटरीना कैफ को भी अपना नया ब्रांड एम्बेसडर बनाया था।
रीबॉक के साथ सांझेदारी पर उत्साहित होते हुए वरुण धवन ने कहा, “रीबॉक जैसे ब्रांड के साथ जुड़ने का अनुभव अद्भुत है। यह ब्रांड बिल्कुल मेरी तरह है। रीबॉक के प्रति मेरा लगाव फिटनेस एवं परफार्मेंस में हमारे विश्वास से प्रेरित है, जो मुझे रूढि़यों से हटकर चुनौतियों स्वीकार करने और अपनी अलग पहचान को महत्व देने में समर्थ बनाता है। मैं इस ब्रांड के साथ अपनी मनोरंजक यात्रा शुरु करने के लिए उत्साहित हूँ, जो आज की पीढ़ी के लिए फिटनेस के क्षेत्र में नए आयाम पेश करेगी।”
रीबॉक इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर सुनील गुप्ता ने कहा , “हम रीबॉक के नए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में वरुण धवन के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। फिटनेसप्रेमी होने के कारण वरुण इस ब्रांड का मूर्त रूप हैं। वह फिटनेस के लिए रीबॉक के जोश एवं समर्पण का प्रतिनिधित्व करते हैं और हमें विश्वास है कि हम मिलकर फिटनेस उद्योग में क्रांति लाते रहेंगे।”
प्रेम राम
वार्ता
image