Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:59 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मिशन मंगल को लेकर गर्व महसूस कर रहे हैं अक्षय

मुंबई 19 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल को लेकर गर्व महसूस कर रहे हैं।
अक्षय की आने वाली फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मिशन मंगल में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन जैसी अभिनेत्रियों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। यह फिल्म मार्स ऑर्बिटर मिशन की उपलब्धियों को दिखाएगी। जगन शक्ति निर्देशित इस फिल्म में पहली बार मंगल ग्रह भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। इससे पहले तापसी पन्नू कह चुकी हैं कि देश में स्पेस से जुड़ी फिल्मों को प्रमोट करना चाहिए।
अक्षय ने कहा,“फिल्म में काम करने से पहले तक हमें मार्स ऑर्बिटर मिशन की ज्यादा समझ नहीं थी, लेकिन धीरे-धीरे हमें काफी कुछ पता चला था और ऐसा फिल्म के निर्देशक जगन के चलते मुमकिन हो पाया था। मेरी फिल्म 2.0 का बजट ही सिर्फ 500 करोड़ था और ये मिशन (भारत का मंगल मिशन) सिर्फ 450 करोड़ रुपये में पूरा हो गया था, ऐसे में मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी गर्व महसूस करता हूं।”
बताया जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म में मिशन के डायरेक्टर यानी राकेश धवन का किरदार निभा रहे हैं। वह फिल्म में इस प्रोजेक्ट को लीड करते हैं और बाकी लोगों में उत्साह जगाने की कोशिश करते हैं कि ये बेहद मुश्किल मिशन भी सफल हो सकता है। इस फिल्म को लेकर अक्षय कह चुके हैं कि ये फिल्म महिलाओं के बारे में है।
प्रेम.संजय
वार्ता
image