Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:06 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कंगना के साथ काम करना हमेशा मजेदार : राजकुमार

मुंबई 24 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि कंगना एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है।
राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। राजकुमार राव से पूछा गया, क्या जजमेंटल है क्या की मेकिंग के दौरान उन्होंने कभी ये महसूस किया कि कंगना ने निर्देशन में घुसकर फिल्म के डायलॉग बढ़ाए? जवाब में राजकुमार राव ने कहा , “मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया। ऑन सेट भी कभी ऐसा नहीं लगा। बतौर एक्टर हम हमेशा सीन्स के बारे में डायरेक्टर के साथ बात करते हैं। कंगना अपने काम को लेकर पैशनेट हैं। जब परफॉर्मेंस की बात आती है तो वे उसे काफी गंभीरता से लेती हैं।”
राजकुमार राव ने कंगना के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया। उन्होंने कहा , “ये शानदार अनुभव था। वह बेहतरीन अदाकारा हैं। ग्रेट टैलेंट्स के साथ काम करना हमेशा ही मजेदार होता है। ये कहीं न कहीं आपकी परफॉर्मेंस को भी बेहतर बनाता है। कंगना पहले से अब ज्यादा कॉन्फिडेंट हो गई हैं। क्वीन के बाद उन्होंने तनु वेड्स मनु और दूसरी फिल्में कीं। मेरे साथ वो आज भी वहीं हैं, जैसी क्वीन के वक्त थीं. हम आज भी अच्छे दोस्त हैं।”
प्रेम, रवि
वार्ता
image