Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:48 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अलग-अलग जॉनर की फिल्म में काम करना पसंद करते हैं अक्षय कुमार

मुंबई 25 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं।
एक्शन हीरो के तौर पर पहचान बनाने वाले अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों से अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में काम कर रहे हैं। वर्ष 2019 की शुरुआत में अक्षय जहां पीरियड ड्रामा केसरी में नजर आए, वहीं अब 15 अगस्त को मिशन मंगल में नजर आने वाले हैं। उन्होंने बताया कि आखिर वह क्यों अलग-अलग जॉनर की फिल्में करते हैं।
अक्षय हमेशा से कुछ न कुछ प्रयोग करते रहे हैं। उन्होंने बताया, “मेरी ज्यादातर फिल्में पैडमैन, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, यहां तक कि मिशन मंगल हैं, मेरी हर फिल्म में एक चीज और है वो है महिला सशक्तिकरण, लेकिन मैं हाउसफुल, राउडी राठौर और एक गुड न्यूज जैसी फिल्में भी करना चाहता हूं। ऐसा नहीं है कि मैं केवल किसी मुद्दे पर बनी फिल्में करता हूं। जब भी मुझे एक मौका और एक अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है, मैं उसे पूरा करता हूं। मैं अपनी किटी में हर तरह की फिल्में करना चाहता हूं।”
अक्षय कुमार ने कहा, “ये सभी चीजें मुझे अपने अनुभव से सिखी हैं। मैंने सीखा है कि यदि मैं अलग-अलग जॉनर में काम करता हूं, तो मुझे टैग नहीं किया जाएगा। जब मैं बहुत सारा एक्शन करता था तो सभी कहते हैं कि मैं एक एक्शन हीरो हूं और कुछ नहीं। मैंने कॉमेडी करने की कोशिश की और फिर हर कोई बस उसी के बारे में बात कर रहा था। फिर मैंने फैसला किया कि मैं अलग-अलग जॉनर की फिल्में करुंगा। मैं लोगों और मीडिया का शुक्रगुजार हूं, जिसने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए आलोचना की और मुझमें सर्वश्रेष्ठ बनाया।”
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image