Friday, Apr 26 2024 | Time 03:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सुपर 30 में काम करने के लिये लोगो ने किया था मना: ऋतिक

मुंबई 31 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन का कहना है कि लोगों ने उन्हें सुपर 30 और कोई मिल गया जैसी फिल्मों में काम करने के लिये मना किया था।
ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। फिल्म में उन्होंने पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल प्ले किया है। फिल्म में अपने किरदार के लिये ऋतिक ने जमकर मेहनत की है। बिहारी लहजे को सीखने लिए ऋतिक हर दिन करीब दो घंटे प्रैक्टिस करते थे।
ऋतिक रोशन ने बताया कि कई लोगों ने उनसे सुपर 30 और कोई मिल गया जैसी फिल्में करने के लिए मना किया था। लोगों का मानना था कि उनकी इमेज एक एक्शन हीरो की बन चुकी है और उन्हें लगातार एक्शन फिल्में ही करनी चाहिए।
उन्होंने बताया, “लोग मुझसे ऐसा नहीं करने के लिए कहते थे। उन्होंने यही बात मुझसे कोई मिल गया फिल्म करने से पहले कही थी। आप एक एक्शन हीरो हैं और आप ऐसी फिल्मों में क्या कर रहे हैं। जब बात आपके दिल में आ जाती है तो मैथमेटिक्स और कैल्कुलेशन से लड़ना जरूरी होता है।” ऋतिक रोशन की नई फिल्म वॉर का टीजर जारी हो चुका है। इसमें ऋतिक के साथ पहली बार टाइगर श्रॉफ काम करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी एक्शन से भरपूर यह फिल्म इस साल 02 अक्टूबर को रिलीज होगी।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image