Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:23 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सलमान ने वजन कम करने की दी थी सलाह : सोनाक्षी

मुंबई 31 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि सलमान खान ने उन्हें वजन कम करने की सलाह दी थी।
सलमान खान ने सोनाक्षी को अपनी सुपरहिट फिल्म दबंग से बॉलीवुड में लॉन्च किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि वह एक फैशन शो में ऑडियंस मैनेजर के तौर पर काम कर रही थीं। उस समय सलमान ऑडियंस में मौजूद थे। सलमान ने उन्हें देखकर वजन कम करने की सलाह दी, क्योंकि वह उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे।
सोनाक्षी ने कहा, “सलमान ने मुझे देखकर वजन कम करने की सलाह दी, क्योंकि वह मुझे अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे। उन्होंने मुझे अच्छी खबर सुनाने के लिए मुझसे ट्रीट भी मांगी। उस दिन मेरे पर्स में सिर्फ 3000 रुपये थे और मुझे उन्हें बाहर ले जाने में बहुत शर्मिंदगी महसूस हो रही थी। हालांकि अब इस बात को लंबा समय गुजर चुका है।”
सोनाक्षी की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ 02 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में बादशाह और वरुण शर्मा भी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा सोनाक्षी मल्टी स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ में भी नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ में भी दिखेंगी।
प्रेम आशा
वार्ता
image