Friday, Apr 19 2024 | Time 06:06 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं परिणीति

मुंबई 01 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि वह ब्रेकअप के बाद बुरी तरह से टूट गयी थी और वह समय उनकी जिंदगी के लिये लिये सबसे बुरा समय था।
परिणीति ने लेडीज वर्सेस रिकी बहल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म शुद्ध देसी रोमांस फिल्म में काम किया। इसका निर्देशन भी मनीष शर्मा ने किया था। दोनों के अफेयर की कई खबरें सामने आई थीं, बाद में दोनों अलग हो गए। परिणीति ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का बिना नाम लिए बताया कि वह ब्रेकअप के बाद वह टूट गई थीं, लेकिन बाद में धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो गया है।
परिणीति ने बताया, “मैं दिल टूटने के एक लंबे दौर से गुजर चुकी हूं और मुझे लगता है कि यह एक ही बार हुआ होगा। ईमानदारी से कहूं तो, मैं बहुत परेशान थी। वह मेरी लाइफ का सबसे बुरा समय था क्योंकि मैंने तब तक इस तरह के रिजेक्शन का सामना नहीं किया था। उस समय मुझे अपने परिवार की सबसे ज्यादा जरूरत थी।”
परिणीति चोपड़ा ने कहा, “लेकिन यदि परिपक्वता के मामले में कुछ भी बदला है, तो यह सब उसी के कारण है। मैं भगवान को यह मेरी लाइफ के शुरुआती स्टेज में देने के लिए धन्यवाद देती हूं।”
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image