Tuesday, Oct 22 2019 | Time 00:20 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बंगाल में एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा : ममता
  • आदर्श चुनाव संहिता उल्लंघन मामले में कांग्रेस सांसद जमानत पर छूटे
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अजय-काजोल की जोड़ी फिर मचायेगी धूम

मुंबई 14 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन और काजोल की सुपरहिट जोड़ी फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है।
अजय देवगन और काजोल फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी जोड़ियों में गिने जाते हैं जो पर्सनल लाइफ में जितने पॉपुलर हैं उतने ही सक्सेसफुल प्रोफेशनल फ्रंट पर भी हैं। दोनों काफी समय से फिल्मों में सक्रिय हैं और कई बार साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आ चुके हैं। दोनों कलाकार एक साथ फिल्म तानाजी में काम करते नजर आएंगे। अब चर्चा है कि दोनों एक कॉमेडी फिल्म में भी साथ काम करते नजर आ सकते हैं।
बताया जा रहा है कि अजय और काजोल फाइनल स्क्रिप्ट के इंतजार में हैं। माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक मैच्योर कपल और उनकी आपसी समझ पर निर्भर होगी। फिल्म के टाइटल को लेकर भी विचार-विमर्श जारी है। फिल्म के लिए रोमांस और क्या, धोखा अराउंड द कॉर्नर और धोखा जैसे नामों पर चर्चा चल रही है। फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होने की संभावना है। अजय और काजोल साथ में राजू चाचा, इश्क, गुंडाराज, प्यार तो होना ही था और दिल क्या करे जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।
प्रेम, प्रियंका
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में 1500 बजे तक 43 प्रतिशत मतदान हुआ

महाराष्ट्र में 1500 बजे तक 43 प्रतिशत मतदान हुआ

21 Oct 2019 | 4:45 PM

मुंबई, 21 अक्टूबर (वार्ता) महाराष्ट्र में 288 विधानसभा सीटों के लिए सोमवार सुबह सात बजे से शुरू हुए मतदान के तहत अपराह्न 1500 बजे तक 43 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
image