Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:54 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा : सनी देओल

नागपुर 14 अगस्त (वार्ता) स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रीय स्वयंयेवक संघ (आरएसएस) और केंदीय मंत्री नितिन गडकरी के गढ़ महाराष्ट्र के नागपुर में बुधवार को आयोजित अखंड भारत दिवस कार्यक्रम में अभिनेता से सांसद बने सनी देओल सभी के आकर्षण का केंद्र बने रहे।
इस अवसर पर सनी ने एक बार फिर ‘हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, और जिंदाबाद रहेगा’ के नारे लगा कर सभी का दिल जीत लिया। स्वतंत्रता दिवस के अवसर आयोजित इस कार्यक्रम ने सनी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जमकर तारीफ भी की।
श्री गडकरी ने इस अवसर पर समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की ओर से जम्मू-कश्मीर से संविधान के अनुच्छेद 370 को समाप्त किया जाना आतंकवादियों और पाकिस्तानी घुसपैठ गतिविधियों को कड़ा जवाब है। उन्होंने ‘वंदे मातरम’ गीत का सामूहिक पाठ के बाद छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा कर मोदी सरकार ने कश्मीर घाटी में उग्रवादियों और पाकिस्तानी घुसपैठ गतिविधियों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि हर वर्ष हम लोग स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं लेकिन इस बार केन्द्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से विशेष दर्जा हटाये जाने के बाद और अधिक उत्साह से स्वतंत्रता दिवस मनायेंगे।
श्री गडकरी ने कहा कि ‘अखंड भारत’ के स्वप्न को पूरा करने के लिए हर व्यक्ति को संकल्प लेना चाहिए। केन्द्र सरकार द्वारा कश्मीर में आतंकवादियों को कड़ा जवाब देने के बाद शांति है।
त्रिपाठी.संजय
वार्ता
image