Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:52 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अंतरराष्ट्रीय ख्याति के दिव्यांगों ने फहराया तिरंगा

मुंबई, 15 अगस्त (वार्ता) स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर महाराष्ट्र के भुलेश्वर में सक्षम फाउंडेशन की ओर आयोजित ध्वज वंदन कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त दिव्यांगों तथा मंदबुद्धि लोगों ने तिरंगा फहराया।
भुलेश्वर कबूतर खाना में फाउंडेशन के इस कार्यक्रम में दिव्यांग जनों के अलावा कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में नागरिकों से अपील की गयी कि वे पिछले दिनों महाराष्ट्र में आई प्राकृतिक आपदा से प्रभावितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में खुलेदिल से दान-राशि जमा कराएं।
समारोह के संयोजक सामाजिक कार्यकर्ता दिलीप माहेश्वरी ने सक्षम फाउंडेशन की गतिविधियों एवम आज के समारोह के बारे में जानकारी दी। आदर्श एवं इंडिया प्रेस ग्रुप के जगदीश पुरोहित (आदर्श व इंडिया प्रेस ग्रुप) ने ऐसे राष्ट्र प्रेम से लबरेज कार्यक्रम के आयोजन के सहारे मुख्यमंत्री राहत कोष में अनुदान देने की अपील का स्वागत किया।
पूर्व नगरसेवक शरद पेटीवाला ने हाल की घटनाओं पर केन्द्र सरकार द्वारा उठाए गए कदमों को सराहा। फाउंडेशन के अध्यक्ष उमेश थानावाला ने आये सभी लोगों को धन्यवाद दिया।
कार्यक्रम में शामिल होने वाले दिव्यांगों में वैशाली सालवकर (अंतरराष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी), नरेश सालवकर (अंतरराष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी), अंजना शाह (राष्ट्रीय फुटबाल खिलाड़ी), किंजल (मंदबुद्धि) और भाविन (मंदबुद्धि) प्रमुख थे।
संजय. श्रवण
वार्ता
image