Friday, Apr 19 2024 | Time 16:27 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


धनंजय मुंडे ने राज ठाकरे का बचाव किया

औरंगाबाद, 19 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय की ओर से मिली नोटिस के संबंध में महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्षी नेता धनंजय मुंडे, भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अौर शिव सेना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि श्री ठाकरे ने लोकसभा के चुनाव के समय भाजपा के खिलाफ बोला था जिसके कारण सरकार श्री ठाकरे की आवाज को दबाना चाहती है।
औरंगाबाद के पैठण तालुका के बालानगर में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा शिव स्वराज्य यात्रा के दोबारा शुरू होने के अवसर पर आज एक जनसभा को श्री मुंडे संबोधित कर रहे थे।
इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता अजीत पवार, सांसद अमोल कोल्हे, सतीश चव्हाण, पूर्व विधायक संजय वाघमारे आदि उपस्थित थे।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और शिव सेना राकांपा और कांग्रेस के नेताओं को बांटने में लगे हुए हैं। इस तरह की राजनीति पहले कभी नहीं देखा गया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बबनराव पाचपुते और विजय गावित को पार्टी में शामिल कर किस तरह भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात कहते हैं इसका जवाब मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस को देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि मुुख्यमंत्री ने मराठवाड़ा वाटर ग्रिड को जोड़ने का वादा किया था जो अभी तक पूरा नहीं हुआ यदि यह काम हो गया होता तो मराठवाड़ा में सूखे से लोग परेशान नहीं होते।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image