Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:50 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ठाणे में व्यवसायी को लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

ठाणे, 20 अगस्त (वार्ता) मुंबई से सटे ठाणे में मंगलवार को दो लुटेरों ने पुलिस की वेशभूषा में बंदूक की नोक पर एक कंप्यूटर व्यवसायी से 86,000 रुपये लूटे।
पुलिस ने बताया कि 12 अगस्त को साढ़े नौ बजे रात को नेरूल रेलवे स्टेशन के पास जब कंप्यूटर व्यवसायी अपनी कार पार्क कर रहा था तभी दो लोग अचानक पुलिस की वर्दी में आये और नकली रिवाल्वर दिखाकर पैसे की मांग करने लगे।
व्यवसायी ने जब पैसे देने से इन्कार किया तो आरोपियों ने उस पर हमला किया और 86,000 रुपये उससे छीन लिए। पुलिस के अनुसार नेरूल थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी गयी है।
इस मामले की जांच कर रही नवी मुंबई की साईबर अपराध इकाई को खुफिया सूचना मिली की अजवाली गांव के दो लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, इसके आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इन आरोपियों के नाम चालक शुभम सुभाष पाटिल (24) और विशाल मोर (19) हैं
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने पहले भी ऐसी वारदात को अंजाम दिया है। सात-आठ मार्च 2019 की रात को खारघर स्थित एक कंप्यूटर की दुकान से दो लाख 50 हजार रुपये लेकर भाग निकले थे। पुलिस इन वारदातों से मिलती-जुलती ऐसी और वारदातों की जानकारी जुटा रही है।
सं.श्रवण
वार्ता
image