Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:25 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मीरा राजपूत का सपोर्ट करेंगे शाहिद कपूर

मुंबई 27 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत जो कुछ करना चाहेंगी वह उनका सपोर्ट करेंगे।
शाहिद और उनकी पत्नी मीरा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा और पॉपुलर जोड़ी में शुमार है। मीरा और शाहिद की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ना होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर मीरा की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। शाहिद फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। खास कर पत्नी मीरा को लेकर। इन दिनो मीरा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई खबरें आ रही हैं।
शाहिद से जब पूछा गया कि उनकी पत्नी मीरा फिल्मों में कब डेब्यू करेंगी? तब शाहिद ने जवाब देते हुए कहा कि वह जो भी करते हैं मीरा उनका साथ देती हैं और मीरा अपनी लाइफ में जो भी करना चाहेंगी वह उनका सपोर्ट करेंगे। उन्होंने कहा मीरा काफी क्रिएटिव हैं, उन्हें कपड़े का अच्छा सेंस भी है साथ ही खाने के मामले में भी वह अच्छी हैं। मेकअप के बारे में भी वह अच्छी हैं। मैं उनके इन सभी की सराहना करता हूं। जब घर में इंटिरियर की बात आती है, तो उसके पास डिजाइन का अच्छा सेंस है। यहां तक मीरा कैमरे के सामने भी बहुत सहज हैं।
प्रेम.संजय
वार्ता
image