Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:05 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो करेंगे शाहरूख खान!

मुंबई 30 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो करते नजर आ सकते हैं।
बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बना रहे हैं। यह धर्मा प्रोडक्शन में बन रही सबसे बड़ी फिल्म है, जिसे तीन भागों में बनाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसमें अमिताभ बच्चन मौनी रॉय जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।
चर्चा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान का नाम भी जुड़ने जा रहा है। शाहरुख खान ने फिल्म ‘जीरो’ के बाद फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है। उनकी अगली फिल्म को लेकर कई रिपोर्ट्स तो सामने आई हैं लेकिन उन्होंने खुद अभी तक अपना नेक्स्ट प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्पेशल अपीयरेंस देंगे। फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का एक खास कैमियो होगा, जो फिल्म की कहानी को मदद करता नजर आएगा।
‘ब्रह्मास्त्र’ पहले इसी साल क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया। अब यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग बनारस से लेकर दुनिया के कई बड़े देशों में हो रही है। मौनी रॉय फिल्म में विलेन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी।
प्रेम.संजय
वार्ता
image