Friday, Mar 29 2024 | Time 02:32 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कार्तिक इंडस्ट्री में मेरे सबसे क्लोज फ्रेंड : अनन्या

मुंबई 10 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री और चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे का कहना है कि कार्तिक आर्यन फिल्म इंडस्ट्री में उनके सबसे क्लोज फ्रेंड हैं।
अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में काम कर रही है। इस फिल्म में अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। इससे पहले कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे की डेटिंग के चर्चे थे। वहीं अब कार्तिक और सारा अली खान की डेटिंग सुर्खियों में है। इन सबके बीच अनन्या ने कार्तिक और सारा से अपने इक्वेशन के बारे में एक दिलचस्प बात बताई है।
अनन्या ने कहा है कि कार्तिक आर्यन उनके सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं। उन्होंने कहा, ‘कार्तिक इंडस्ट्री से मेरे सबसे क्लोज फ्रेंड्स में से एक हैं। वह काफी फनी हैं और शूटिंग के दौरान मुझे हमेशा हंसाते रहे। हमारे बीच कंफर्टेबल इक्वेशन है। अनन्या ने बताया कि वह सारा को फिल्मों में आने से भी काफी पहले से जानती हैं। सारा स्कूल में उनकी सीनियर थीं। दोनों एक ही हाउस में थे और कई ड्रामा कॉमप्टिशन में हिस्सा लिया करते थे।
अनन्या ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आए थे। अब अनन्या अपने दूसरे प्रॉजेक्ट को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी कुछ सीखने को मिल रहा है क्योंकि यह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में उनके किरदार से बिल्कुल अलग है।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image