Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पापा से ज्यादा अच्छा डांस करता हूं: करण देओल

मुंबई, 10 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के पुत्र करण देओल का कहना है कि वह अपने पापा से अच्छा डांस करते हैं।
करण देओल फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि वह अपने पापा के मुकाबले काफी अच्छा डांस करते हैं। ऐक्शन के मामले में सनी देओल का कोई सानी नहीं है। उनके एक्शन सीन्स को देख दर्शक सीटियां बजाने को मजबूर हो जाते हैं लेकिन वह उतनी अच्छी तरह से डांस नहीं कर पाते। एक इंटरव्यू में खुद सनी ने कबूल भी किया था कि वह डांस नहीं कर सकते। पर ऐसा उनके बेटे करण देओल के साथ नहीं है। करण का कहना है कि वह अपने पापा के मुकाबले काफी अच्छा डांस करते हैं।
करण से जब डांस को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वह अपने पापा सनी देओल से काफी अच्छा डांस करते हैं। लेकिन उतना अच्छा नहीं नाच पाते जितना कि उनके चाचा यानी बॉबी देओल। हालांकि करण ने यह भी कहा कि वह डांस कर सकते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह बहुत ही अच्छे डांसर हैं। यदि कोई उन्हें डांस स्टेप करके दिखाए तो वह आसानी से सीख सकते हैं। फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ 20 सितंबर को रिलीज होगी। करण के अलावा इस फिल्म से नई एक्ट्रेस सहर बांबा भी डेब्यू कर रही हैं।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image