Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अमिताभ बच्चन का लेटर का इंतजार करते हैं आयुष्मान

मुंबई 15 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना कि उन्हें अमिताभ बच्चन के लेटर का हमेशा इंतजार रहता है।
फ़िल्म इंडस्ट्री के हर नए पीढ़ी के सभी अभिनेताओं को अमिताभ बच्चन की एक चिट्ठी का इंतज़ार हमेशा रहता है। आयुष्मान की खुशकिस्मती यह है कि उन्हें अब तक अमिताभ बच्चन से दो चिट्ठियां प्राप्त हो चुकी हैं। उन्हें पहली चिट्ठी फ़िल्म ‘दम लगाके हईशा’ के लिए मिली थी और दूसरी चिट्ठी राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए मिली है।
आयुष्मान ने कहा , “बच्चन साहब के लेटर का इंतज़ार उन्हें हमेशा रहता है वो अपने आप में ही एक अवॉर्ड है। आयुष्मान को अमिताभ बच्चन के साथ फ़िल्म ‘गुलाबो सीताबो’ में काम करने का मौका मिला है। आयुष्मान उनके साथ काम करके काफी खुश है। अमिताभ के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताते हुये आयुष्मान ने कहा कि वे काफी अच्छे कलाकार हैं। उनकी मैने काफी फ़िल्में देखी है जिससे उनको देखकर डर लगता है लेकिन उनके साथ जब काम करते हैं तो वो एक कलाकार को काफी इज्ज़त देते है। वो अपनी पीढ़ी के ऐसे अकेले सुपरस्टार हैं जो आज भी बॉलीबुड में राज कर रहे हैं।
आयुष्मान ने कहा कि हर नया अभिनेता अपनी कामयाबी के लिये बड़े बड़े निर्देशक, निर्माता के साथ काम करना पसंद करता है लेकिन मै इसकी परवाह बिल्कुल भी नहीं करता हूं।मैं सिर्फ़ स्क्रिप्ट पर भरोसा करता हूं। क्योंकि ये जरूरी नहीं है कि बड़े से बड़ा निर्देशक ही काफी अच्छी फ़िल्म दे सकता है नए से नया निर्देशक भी एक सफल फ़िल्म दे सकता है। जिसके लिये मै हमेशा तैयार रहता हूं।
प्रेम राम
वार्ता
image