Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:17 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


टाइगर श्राफ ने की लंबे एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग

मुंबई 16 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ ने फिल्म वॉर में सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है।
बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इन दिनों फिल्म वॉर बना रहे हैं। फिल्म वॉर में ऋतिक रौशन ,टाइगर श्राफ और वाणी कपूर की मुख्य भूमिकायें है।सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में हाथापाई की सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है।
सिद्धार्थ आनंद ने कहा, 'यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है। पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया। इस सीन में जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से धाराशायी करते नजर आएंगे, तब उन्हें एक अलग ही क्रोध में देखा जाएगा। यदि हाथापाई से जुड़े एक्शन की बात आती है तो देश में टाइगर से बेहतर कोई एक्शन अभिनेता नहीं हैं।
फिल्‍म 'वॉर' में ऋतिक और टाइगर का खतरनाक अंदाज और शानदार एक्‍शन सीक्‍वेंस देखने को मिलेगा। सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि टाइगर और ऋतिक के बीच एक्‍शन सीक्‍वेंस फिल्‍मानें के लिए उन्‍हें एक शहर को पूरे दो दिन तक लगभग बंद रखना पड़ा। फिल्म वॉर दो अक्टूबर को रिलीज होगी।
प्रेम, प्रियंका
वार्ता
image