Friday, Apr 26 2024 | Time 05:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सलमान को सच्चा दोस्त मानती है कैटरीना

मुंबई, 23 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ सलमान खान को सच्चा दोस्त मानती हैं।
सलमान खान और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। हाल ही में दोनों फिल्म 'भारत' में साथ में नजर आए थे। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री तो बेहतरीन है ही, इनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक समय कैटरीना कैफ और सलमान खान रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। कैटरीना ने सलमान के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की है।
कैटरीना से सलमान खान के साथ रिश्ते पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह 16 साल पुरानी बेहतरीन दोस्ती है। कैटरीना ने कहा, 'यह एक दोस्ती है जो 16 साल से चली आ रही है। वह सच्चे दोस्ते हैं। वह एक सॉलिड इंसान हैं जो हमेशा आपके साथ रहेंगे जब आपको उनकी जरूरत होगी। वह हमेशा आपके संपर्क में नहीं होते हैं लेकिन अपने दोस्तों के लिए हमेशा खड़े होते हैं।
कैटरीना ने कहा कि आज के समय में कॉन्टेंट ही किंग है। कैटरीना ने आयुष्मान की 'आर्टिकल 15' की तारीफ करते हुए कहा, 'मैंने आर्टिकल 15 देखी है। वह कमाल की फिल्म है। आयुष्मान कहानी कहने की इस शैली में लाजवाब काम कर रहे हैं। लेकिन जरूरी नहीं है कि सभी लोग एक ही रास्ते पर चलें। मैं चाहती हूं कि मैं आयुष्मान की तरह बनूं लेकिन हम दोनों दो अलग-अलग लोग हैं। जो उनके लिए अच्छा है जरूरी नहीं कि मेरे लिए भी अच्छी हो।
प्रेम, शोभित
वार्ता
image