Wednesday, Apr 17 2024 | Time 01:04 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ड्रीमगर्ल ने 100 करोड़ की कमाई की

मुंबई 24 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर ली है।
आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की जोड़ी वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ ने पहले सप्ताह में करीब 60 करोड़ की शानदार कमाई की थी। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दूसरे सप्ताह में भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है।
फिल्म ड्रीमगर्ल में आयुष्मान खुराना के ‘पूजा’ का किरदार, को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है। ड्रीम गर्ल को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है। फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है।
आयुष्मान खुराना ने ट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। आयुष्मान ने लिख, ड्रीम गर्ल ने सेंचुरी मार ली है। आप लोगों के प्यार के लिए शुक्रिया।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image