Friday, Apr 19 2024 | Time 14:00 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पवार परिवार में कोई मतभेद नहीं: अजीत पवार

मुंबई, 28 सितंबर (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्ययमंत्री अजीत पवार ने शनिवार को कहा कि पवार परिवार में कोई मतभेद नहीं है।
श्री पवार ने शु्क्रवार को विधायक पद से इस्तीफा दिया था और आज संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा “मैंने पार्टी अध्यक्ष शरद पवार से बिना पूछे इस्तीफा दिया था जिसके कारण हमारे पवार परिवार और समर्थकों को वेदना हुयी। मैं इसके लिए क्षमा मांगता हूँ।”
उन्होंने कहा कि कल मैंने विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद मोबाइल फोन बंद कर एक संबंधी के घर पर था। फोन बंद करने के कारण परिवार के लोगों की परेशानी बढ़ गयी थी जिसके लिए मुझे दुख है।
श्री पवार ने कहा कि उनके मन में बहुत दिन से इस्तीफा देने का विचार चल रहा था और तीन दिन पहले विधान सभा अध्यक्ष हरीभाऊ बागड़े से फोन पर इस्तीफा देने की चर्चा की थी। उन्होंने कहा कि जब कल श्री हरीभाऊ को इस्तीफा दिया था तब उन्होंने कहा कि इस्तीफा क्यों दे रहे हो।
उन्होंने संतप्त होते हुए कहा कि मेरे कारण पार्टी अध्यक्ष को इस उम्र में बदनामी झेलनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि जिस बैंक में 25000 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप मुझ पर लगाया जा रहा वह सही नहीं है। यदि इतना बड़ा घोटाला हुआ होता तो क्या बैंक बचा रहता।
उन्होंने कहा श्री शरद पवार मेरे चाचा हैं इसलिए उनका नाम इसमें घसीटा जा रहा है। वह संवाददाताओं से बात करते हुए भावुक हो गये और उनके आंखों से अश्रु बहने लगे।
त्रिपाठी, उप्रेती
वार्ता
image