Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:48 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ऋतिक के साथ काम करने को लेकर नर्वस थे टाइगर

मुंबई 04 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ का कहना है कि वह ऋतिक रौशन के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड होने के साथ ही नर्वस भी थे।
टाइगर श्राफ और ऋतिक रौशन की जोड़ी वाली फिल्म वॉर हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। इस फिल्म के लिये जरिये टाइगर ने पहली बार अपने गुरु ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर किया है। ऋतिक के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर टाइगर ने कहा ,“अभी तो मैं बहुत ज्यादा खुश हूं, क्योंकि मेरा सपना सच हो गया। मैं ऋतिक सर को अपना आइडल मानता हूं। जो भी मैं करता हूं, डांस या ऐक्शन, मैं उनसे प्रेरणा लेता हूं। मैं साथ ही नर्वस भी था कि मैं इतने स्थापित ऐक्टर के साथ काम कर रहा हूं, तो उन्हें मैच कर पाऊंगा या नहीं। ”
टाइगर श्राफ ने कहा ,एक स्टूडेंट अपने गुरु को टक्कर दे पाए, यह मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती थी। उस पर आपका गुरु ऋतिक रोशन हो, तो वह और भी मुश्किल हो जाता है। हालांकि, मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। ऐसा लग रहा था कि मैं ऐक्टिंग स्कूल में हूं। ऋतिक सर ने मुझे काफी कुछ सिखाया, काफी मदद की। यहां तक कि सिद्धार्थ सर (सिद्धार्थ आनंद) के साथ मेरे कुछ सीन डायरेक्ट भी किए। मैं लकी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।
टाइगर इन दिनों फिल्म बागी 3 में काम कर रहे हैं। टाइगर से पूछा गया कि बागी एक बेहद कामयाब फ्रेंचाइज बन चुकी है। आप उसका तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं, तो कोई प्रेशर है? जवाब में टाइगर ने कहा ,बिल्कुल प्रेशर है, क्योंकि 'बागी 2' तो कहीं और ही चली गई। हमें खुद आज तक विश्वास नहीं होता है कि 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 162 करोड़ कमाए। अब हमें उससे ऊपर जाने की कोशिश करनी होगी, जो हमारे लिए एक चैलेंज बन चुका है। 'बागी' का एक स्टैंडर्ड बन चुका है और मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि दर्शकों ने बागी फ्रेंचाइज को इतना पसंद किया है।
प्रेम,जतिन
वार्ता
image