Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:33 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


क्या मैं बूढ़ा हो गया हूँ: पवार

अकोला, 09 अक्टूबर (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने बुधवार को कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं से पूछा कि “क्या मैं बूढ़ा हो गया हूं”।
पार्टी प्रत्याशी संग्राम गावंडे, पूर्व विधायक और पदाधिकारी तुकाराम बिडकर ने बालापुर में चुनावी रैली के लिए मंच पर श्री पवार का स्वागत किया और श्री पवार को ‘हमारे प्यारे 80 वर्षीय नेता के रूप में वर्णित किया तथा श्री पवार के 55 वर्षीय राजनीतिक कैरियर के बारे में बताया।
श्री पवार जब भाषण देने के लिए तब उन्होंने कहा कि श्री बिडकर की सभी बातें उन्हें पसंद आयी सिर्फ एक बात छोड़ कर। उन्होंने कहा कि “मैं एक 80 साल का नेता हूं ... तो क्या मैं बूढ़ा हो गया हूं”। 78 साल के पवार ने यह बात बहुत ऊंची आवाज में कही जिससे सभा में हंसी से गूंज उठी। श्री पवार ने कहा कि “अभी तो मैं जवान हूँ।”
श्री पवार ने श्री बिडकर की ओर मुड़कर मजाक में उनसे अनुरोध किया कि वह उनकी उम्र के बारे में इस तरह न कहें “आखिरकार, मैं आपका पार्टी अध्यक्ष हूं।”
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image