Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:55 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मोदी सरकार के समय में देश की अर्थव्यवस्था पांचवे स्थान पर:योगी

परभणी, (महाराष्ट्र) 10 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस सरकार
के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान पर थी जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के कामकाज से देश की अर्थव्यवस्था पांचवें स्थान पर आ गयी है और भविष्य में देश की
अर्थव्यवस्था तीसरे स्थान पर होगी।
योगी आदित्यनाथ आज परभणी जिले में जिंटूर विधानसभा चुनाव क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी-शिव सेना उम्मीदवार मेघना बोर्डिकर के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था के बढ़ने से लोगों की आय दोगुनी हो जायेगी तथा युवकों के लिए और अधिक रोजगार के अवसर मिलेंगे। इसके साथ ही महिला सशक्तीकरण को बल मिलेगा।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की समाज कल्याण की कई योजनाएं जैसे आयुष्मान और सौभाग्य के लागू हाेने से समाज के सभी वर्गों को इसका लाभ मिल रहा है।
मुख्यमंत्री ने जब अपने भाषण के दौरान अनुच्छेद 370 को जम्मू-कश्मीर से हटाये जाने, आतंकवादियों पर हमले और भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी सरकार की मुहिम की बात कही तो उनका बहुत ही गर्मजोशी से स्वागत किया गया।
उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक को भी नहीं छोड़ा और बिना नाम लेते हुए कहा कि वर्तमान विधायक उनके चुनाव क्षेत्र में विकास कार्यों के पक्ष में नहीं है और वे बार-बार विकास कार्यों में बाधाएं पैदा करते हैं।
इस अवसर पर पूर्व विधायक और मेघना के पिता राम प्रसाद बोर्डिकर एवं पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image