Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:36 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र सरकार हर मोर्चे पर विफल:खुंगर

औरंगाबाद, 15 अक्टूबर (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अल्पसंख्यक विभाग के उपाध्यक्ष और पार्टी के प्रवक्ता सुरजीत सिंह खुंगर ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र सरकार हर मोर्चे में विफल रही है।
श्री खुंगर यूनीवार्ता से कहा कि वर्ष 2014 में राज्य की जनता ने भाजपा और शिव सेना को विधानसभा के चुनाव में पूर्ण बहुमत से जिताया था लेकिन सरकार फसल बीमा, कर्ज माफी योजना, महिला सुरक्षा, बेरोजगारी और औद्योगिक समस्या जैसे अन्य मामलों को सुलझाने में विफल रही। यह सरकार पिछले पांच वर्ष में सिर्फ वादों और विज्ञापनों में लगी रही।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ अनुच्छेद 370 की बात कर रही है ताकि बेरोजगारी तथा मंद पड़ रही अर्थ व्यवस्था एवं अन्य मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाया जा सके।
उन्होंने कहा कि राकांपा अध्यक्ष शरद पवार जब देश के कृषि मंत्री थे तब उन्होंने देश के किसानों का 71000 करोड़
रुपये का ऋण माफ किया था। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार से परेशान हो कर जनता बदलाव चाहती है और जनता अब हमारी पार्टी के नेता शरद पवार की ओर देख रही है। वंचित बहुजन अघाड़ी के संबंध में पूछे गये प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि यह पार्टी लगभग हर सीट पर अपने उम्मीदवार खड़े किये हैं लेकिन अपरोक्ष रूप से इसका लाभ भाजपा को होगा।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image