Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:42 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कांग्रेस-राकांपा के नेता स्वार्थसिद्धि में लगे : मोदी

परली (महाराष्ट्र) 17 अक्टूबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि इनके अधिकतर नेता आज आपस में एक दूसरे से निपटने और स्वार्थसिद्धि में लगे हैं ।
श्री मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की चुनाव सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इनके गठबंधन (युति) में जो युवा नेता थे वे भी साथ छोड़ रहे हैं और वरिष्ठ नेता हताश-निराश हैं। आज अगर उनके महागठबंधन (महायुति) के पक्ष में माहौल है तो इसके पीछे बीते पांच वर्ष की कार्यशक्ति है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस-एनसीपी के नेताओं की स्वार्थशक्ति है।
उन्होंने कहा,“विरोधी दल के नेताओं को को चिंता हो रही है कि भाजपा के कार्यकर्ता इतनी मेहनत क्यों कर रहे हैं । मैं आज बीड से उनको बता दूं कि, भाजपा के पास लगन से कार्य करनेवाले कार्यकर्ता हैं, तभी वो दिलों को जीतते हैं और दलों को जिताते हैं।”
प्रधानमंत्री ने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले पर एक ने कहा था कि यह किसी की हत्या करने जैसा है। एक नेता ने कहा कि यह भारत की राजनीति का काला दिन है। एक नेता ने कहा कि ये लोकतंत्र के खिलाफ है, एक और बड़े नेता ने कहा कि भारत में लोकतंत्र खत्म हो गया है। एक और नेता ने कहा कि इस फैसले से राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा पैदा हो गया है। ये हमारे विरोधियों की भाषा है।
अरुण.सचिन
जारी.वार्ता
image