Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:41 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


उदयन राजे भोसले ने पंकजा मुंडे के समर्थन में प्रचार किया

परली, महाराष्ट्र, 18 अक्टूबर (वार्ता) छत्रपति शिवाजी के वंशज उदयन राजे भोसले ने परली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही पंकजा मुंडे-पालवे के पक्ष में शुक्रवार को चुनाव प्रचार किया। इस दौरान श्री भोसले ने कहा, “जब मैं किसी से वादा करता हूँ तब अपनी बात भी नहीं सुनता और मैंने अपना पूरा समर्थन पंकजा मुंडे को दिया है।”
इस बीच, उन्होंने गणेशपार में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, स्वर्गीय सरदार वल्लभभाई पटेल की तरह लौह पुरूष हैं।
कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि दोनो पार्टियां सिर्फ परिवार के लिए है और एक ही परिवार के लोग वर्षों से सत्ता में हैं। मैं यहां सिर्फ सुश्री मुंडे के समर्थन के लिए आया हॅूं, किसी की आलोचना करने के लिए नहीं।
श्री भोसले ने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि वह राकांपा प्रमुख शरद पवार को धोखा देने वाले हैं, गलत हैं। मैंने केवल लोगों के कल्याण के लिए राकांपा को छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि जो लोग स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे के विरोधी हैं, उन्हें इस संबंध में मुझे सिखाने की जरूरत नहीं है।
इस अवसर पर बीड़ से सांसद डाक्टर प्रीतम मुंडे और पंकजा मुंडे भी उपस्थिति थी।
त्रिपाठी, प्रियंका
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image