Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


दीपिका से टाइम मैनेजमेंट सीख रहे रहे हैं रणवीर

मुंबई 21 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से टाइम मैनेजमेंट करना सीख रहे हैं।
रणवीर और दीपिका की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। रणवीर और दीपिका ने हाल ही में स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 की शूटिंग कंप्लीट की है। रणवीर सिंह ने बताया कि वह अपनी जिंदगी से खुश हैं और इन दिनों वह पत्नी दीपिका पादुकोण से टाइम मैनेजमेंट सीख रहे हैं। रणवीर का कहना है कि वह दीपिका पादुकोण से टाइम मैनेजमेंट या समय प्रबंधन के टिप्स लेते हैं, क्योंकि वह अपने काम और निजी जीवन को मैनेज करने में मास्टर हैं।
रणवीर ने कहा,“फिलहाल, जब मैं अपने करियर में व्यस्त हूं, ऐसे में अपने पसंदीदा किसी काम को करना लग्जरी से कम नहीं है, बहरहाल इसके लिए मैं किसी को दोष नहीं दे रहा हूं। हर वह चीज जिसे मैं करता हूं उससे मुझे प्यार है और मुझे अपना काम प्यारा है, लेकिन मैं हर चीज में संतुलन बनाए रखने की दिशा में काम कर रहा हूं। मैं अपनी खूबसूरत पत्नी दीपिका पादुकोण के नक्शेकदम को आंख बंदकर फॉलो कर रहा हूं, जो वाकई टाइम मैनेजमेंट में मास्टर हैं। मैं उनसे इस बारे में टिप्स ले रहा हूं और इसे बेहतर बना रहा हूं।”
प्रेम.संजय
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image