Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:11 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पुलिस पर हमला मामले में 33 लोग गिरफ्तार

मुंबई 23 अक्टूबर (वार्ता) मुंबई के उपनगर चेंबूर में आत्महत्या करने वाले व्यक्ति के अंतिम संस्कार के समय पुलिस पर कथित रूप से पथराव और वाहनों में आग लगाने के मामले में 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और अबतक 33 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पंचाराम रिथाड़िया (44) ने 17 वर्षीय लड़की के गायब होने के बाद कथित रूप से पिछले सप्ताह तिलक नगर रेलवे स्टेशन में ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने आत्महत्य पर्ची में लिखा था कि कुछ माह से गायब लड़की को ढूंढने में पुलिस ने मदद नहीं की।
उसके आत्महत्या के बाद वड़ाला की सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने पांच लोगों के खिलाफ पीड़ित को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।
गौरतलब है कि कल पीड़ित का अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में शामिल कुछ लोगों ने चेंबूर में पुलिस पर कथित रूप से पथराव किया और पुलिस की वैन को क्षतिग्रस्त किया तथा अन्य वाहनों को आग के हवाले कर दिया।
पथराव में पुलिस के चार अधिकारी समेत सात कर्मचारी घायल हो गये। घटना में एक पुलिस वैन, एक टैक्सी, एक कार, 10 से 12 मोटरसाइकिल और तीन ऑटो-रिक्शा क्षतिग्रस्त हो गए।
त्रिपाठी.संजय
वार्ता
image