Friday, Apr 19 2024 | Time 10:32 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


जाह्नवी ने पूरी की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की शूटिंग

मुंबई 24 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल की शूटिंग पूरी कर ली है।
फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर अब फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' में नजर आएंगी। यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्‍सेना की बायॉपिक है। वह 1999 में युद्ध क्षेत्र में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर एयरफोर्स की वर्दी पहने हुए युद्ध करते हुए देखेंगे।
ऐसा कहा जा रहा कि फिल्म की शूटिंग भारत और जॉर्जिया में की गयी है। कई ऐक्शन सीन से भरपूर इस फिल्म की शूटिंग को जाह्नवी कपूर और उनके ऑन स्क्रीन भाई बने अंगद बेदी ने टीम के साथ पूरा कर लिया है।फिल्ममेकर्स ने इस साल की शुरुआत में फिल्म के पोस्टर का एक सेट रिलीज किया था। इन पोस्टर्स में गुंजन के जीवन के कई महत्वपूर्ण पड़ावों के बारे में बताया गया, जिसमें उनके पायलट बनने का सपना और पिता के साथ का जिक्र किया गया। शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ,जाह्नवी के पिता के और नीना गुप्ता उनकी मां के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।
प्रेम टंडन
वार्ता
image