Tuesday, Jul 7 2020 | Time 07:15 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ऑस्ट्रेलिया में कोरोना से अबतक 106 संक्रमितों की मौत
  • अरुणाचल में कोरोना वायरस से दूसरी मौत
  • जापान में बाढ़ और भूस्खलन से 44 लोगों की मौत,कई लापता
  • जम्मू-कश्मीर में कोरोना के 246 नए मामले, अबतक 5318 मरीज ठीक
  • बिहार विधान परिषद 10 जुलाई तक के लिए बंद
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


द्रौपदी पर आधारित फिल्‍म में काम करेंगी दीपिका पादुकोण

मुंबई 25 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ,द्रौपदी पर आधारित फिल्म में काम करती नजर आ सकती है।
दीपिका फिल्‍म 'छपाक' में ऐक्‍टिंग के साथ-साथ उसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं। दीपिका अब दूसरी फिल्‍म भी प्रोड्यूस करने को तैयार हैं। यह फिल्‍म महाभारत की द्रौपदी की जिंदगी पर आधारित होगी। फिल्‍म को दीपिका के अलावा मधु मंटेना भी प्रोड्यूस करेंगे। दीपिका इस फिल्म में लीडिंग ऐक्‍ट्रेस के तौर पर भी दिखने वाली हैं। फिल्‍म के लिए लीड ऐक्‍टर की तलाश की जा रही है। कहा जा रहा है कि फिल्‍म दो या तीन पार्ट में बनेगी। पहला पार्ट 2021 में रिलीज हो सकता है।
दीपिका ने कहा कि वह इस इंट्रेस्टिंग को निभाने को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। दीपिका ने कहा , “मैं द्रौपदी का किरदार निभाने को लेकर रोल रोमांचित हूं और सम्‍मानित भी महसूस कर रही हैं। मैं सच में मानती हूं कि यह एक लाइफटाइम रोल है। ” दीपिका 'छपाक' के अलावा निर्देशक कबीर खान की फिल्‍म '83' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में कोरोना मामले 2.12 लाख के करीब, 1.15 लाख से अधिक स्वस्थ

महाराष्ट्र में कोरोना मामले 2.12 लाख के करीब, 1.15 लाख से अधिक स्वस्थ

06 Jul 2020 | 10:03 PM

मुंबई ,06 जुलाई (वार्ता) देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) से सबसे गंभीर रूप से प्रभावित महाराष्ट्र में दिनों-दिन स्थिति भयावह होती जा रही है और पिछले 24 घंटों के दौरान रिकाॅर्ड 6555 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या सोमवार की रात बढ़कर 2.12 लाख के करीब पहुंच गयी, जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या भी 1.15 लाख से अधिक हो चुकी है।

see more..
महाराष्ट्र में होटल और गेस्ट हाउस आठ जुलाई से खुलेंगे

महाराष्ट्र में होटल और गेस्ट हाउस आठ जुलाई से खुलेंगे

06 Jul 2020 | 9:58 PM

मुंबई, 06 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच सोमवार को सभी होटलों, लॉज, गेस्ट-हाउस, रिसॉर्ट्स और अन्य को आठ जुलाई से खोलने की घोषणा की लेकिन हॉटस्पॉट इलाके में पांबंदी लागू रहेगी।

see more..
सौराष्ट्र और कच्छ में बहुत तेज बारिश के आसार

सौराष्ट्र और कच्छ में बहुत तेज बारिश के आसार

06 Jul 2020 | 6:56 PM

पुणे, 06 जुलाई (वार्ता) सौराष्ट्र और कच्छ में अगले 24 घंटे में अलग-अलग स्थानों पर बहुत तेज और कहीं- कहीं अतिवृष्टि होने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार पूर्वी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, कोंकण ,गोवा और गुजरात क्षेत्र में अलग अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा हो सकती है।

see more..
image