Friday, Jul 10 2020 | Time 02:47 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • इराक में कोरोना के 2170 नए मामले सामने आए
  • लॉकडाउन कोरोना को रोकने का स्थायी विकल्प नहीं: फड़नवीस
  • लेबनान में कोरोना के मामले दो हजार के पार पहुंचे
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अजय देवगन को लेकर ‘बैजू बावरा’ बनायेंगे भंसाली

मुंबई 28 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली की सिंघम स्टार अजय देवगन को लेकर फिल्म ‘बैजू बावरा’ बनाने की योजना है।
संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्‍म हुसैन जैदी के नॉवेल 'माफिया क्‍वींस ऑफ मुंबई' के एक चैप्‍टर पर आधारित होगी। फिल्‍म में आलिया भट्ट लीड ऐक्‍ट्रेस के तौर पर दिखेंगी। संजय लीला भंसाली ने अब अपनी आने वाली दूसरी फिल्‍म की घोषणा कर दी है। फिल्‍म का टाइटल 'बैजू बावरा' है। यह फिल्‍म दीवाली के मौके पर वर्ष 2021 में रिलीज होगी।
बताया जा रहा है कि 'बैजू बावरा' म्‍यूजिक लेजंड मैवरिक मैस्‍ट्रो के बदला लेने की कहानी पर आधारित होगी।
फिलहाल, इस प्रॉजेक्‍ट को लेकर ज्‍यादा जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि फिल्‍म के लिए अजय देवगन से भंसाली की बात चल रही है। इससे पहले दोनों फिल्‍म 'हम दिल दे चुके सनम' के लिए साथ आए थे जिसमें सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय भी अहम किरदारों में थे।
प्रेम आशा
वार्ता
More News
कोरोना को मात देने के लिए गैर सरकारी संगठन आगे आयें: ठाकरे

कोरोना को मात देने के लिए गैर सरकारी संगठन आगे आयें: ठाकरे

09 Jul 2020 | 8:53 PM

मुंबई, 09 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ) से आग्रह किया है कि वह कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी को हराने के लिए आगे आयें।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना मामले 2.30 लाख के पार, रिकवरी दर 55 फीसदी

महाराष्ट्र में कोरोना मामले 2.30 लाख के पार, रिकवरी दर 55 फीसदी

09 Jul 2020 | 8:41 PM

मुंबई ,09 जुलाई (वार्ता) देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) से सबसे गंभीर रूप से प्रभावित महाराष्ट्र में दिनों-दिन स्थिति भयावह होती जा रही है और पिछले 24 घंटों के दौरान रिकाॅर्ड 6875 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या गुरुवार की रात बढ़कर 2.30 लाख के पार पहुंच गयी लेकिन राहत की बात यह है कि मरीजों की रिकवरी दर बढ़कर 55 फीसदी से अधिक हो गयी है।

see more..
image