Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गुंडाराज को समाप्त करने के लिए तैयार: शर्मा

पालघर, 28 अक्टूबर (वार्ता) मुंबई से सटे पालघर जिला वसई-विरार चुनाव क्षेत्र से बहुजन विकास अघाड़ी के क्षितिज ठाकुर से शिव सेना के टिकट से विधान सभा का चुनाव हारने वाले मुठभेड़ विशेषज्ञ एवं पूर्व पुलिस निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि इस क्षेत्र से आतंक और गुंडाराज को समाप्त करने के लिए वह तैयार हैं।
क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए उन्होंने दीपावली के पर्व पर कहा कि उन्हें शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने यहां जिस उद्देश्य के लिए भेजा है उसे पूरा करने तक वह आराम नहीं करेंगे।
उन्होंने कहा कि इस बार उन्हें चुनाव में प्रचार करने के लिए सिर्फ 20 दिन का समय मिला था और एक लाख से अधिक जनता ने उनका समर्थन किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह क्षेत्र की और दो लाख जनता से मुलाकात करेंगे।
श्री शर्मा ने पूरे विश्वास के साथ कहा कि यह उनके लक्ष्य का अंत नहीं है। स्थानीय निकाय चुनाव
के लिए अभी एक वर्ष का समय है जिसके लिए वह अभी से ही तैयारी शुरू कर देंगे।
उन्होंने कहा कि पार्षदों का चुनाव आप लोगों मे से ही किया जाना चाहिए और आपको ही अपनी लड़ाई
लड़नी होगी। इस क्षेत्र से गुंडा राज को समाप्त करने के लिए उन्होंने समर्थन देने की बात कही।
श्री शर्मा ने कहा कि किसी और से आप उम्मीद नहीं करें आपको स्वयं लड़ना होगा और यहां जो कई सालों से राज कर रहे हैं उन्हें उखाड़ फेंकना है। उन्होंने कहा कि यदि आप चाहते हैं कि आपके बच्चों को शुद्ध पानी मिले और बिना किसी भजय के घर से बाहर निकलें तो उसके लिए आप सबको मिल कर बदलाव लाना होगा।
उन्होंने कहा कि एक वर्ग द्वारा उनके खिलाफ झूठे प्रचार के कारण पर असंतोष जताया और कहा कि उन्हें यहां के नागरिकों से अपेक्षित समर्थन नहीं मिला।
त्रिपाठी, उप्रेती
वार्ता
image