Friday, Apr 19 2024 | Time 11:30 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शरद पवार से संजय राउत की अपेक्षा मे अधिक गहरे संबंध:आठवले

मुंबई, 04 अक्टूबर (वार्ता) रिपबल्किन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष रामदास आठवले ने सोमवार को कहा कि शिवाजी पार्क में सिर्फ शिव सेना के मंत्री ही शपथ लेंगे ऐसा दावा संजय राउत को नहीं करना चाहिए।
श्री आठवले ने यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति कहा कि शिवाजी पार्क में सिर्फ शिव सेना काे ही नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी और रिपबल्किन पार्टी ऑफ इंडिया के महागठबंधन के लोगों के साथ शपथ लेने की बात करनी चाहिए और श्री राउत को शिवसेना के मुख्यमंत्री पद का आग्रह छोड़ देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के समर्थन से सरकार बनाने की बात श्री राउत न करें क्योंकि श्री पवार के साथ उनके काफी घनिष्ठ संबंध हैं।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जब शिवसेना को उप मुख्यमंत्री पद और 16 अन्य मंत्री पद देने के लिए तैयार है तो शिवसेना को भाजपा के इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि शिव सेना को दो मंत्री और पद मिलें इसके लिए वह लोग प्रयास करेंगे, इसलिए श्री राउत को महागठबंधन की सरकार कैसे बनायी जाय इस पर विचार करना चाहिए।
श्री आठवले ने कहा कि शिव सेना को जनता के आदेश का पालन करना चाहिए और जनता के आदेश के खिलाफ शिव सेना को नहीं जाना चाहिए।
श्री पवार का समर्थन सिर्फ संजय राऊत ले सकते हैं ऐसा नहीं है। हमारा संबंध श्री पवार से बहुत गहरा है। उन्होंने कहा कि भाजपा का मुख्यमंत्री और शिव सेना का उप मुख्यमंत्री बना कर राज्य के हित में काम शुरू करें। यदि जरूरत हुयी तो वह भी श्री पवार से मुलाकात कर सकते हैं।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image