Friday, Apr 26 2024 | Time 01:37 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


स्टार जैसा बर्ताव करना नही जानते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई, 12 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि वह स्टार जैसा बर्ताव करना नहीं जानते हैं।
सिद्धार्थ मल्होत्रा भले ही स्टारडम हासिल कर चुके हों लेकिन उनके दोस्त और परिवार उन्हें जमीन से जुड़ा रखते हैं। उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता कि स्टार जैसे बर्ताव कैसे करें।
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “सच कहूं तो मैं नहीं जानता कि एक स्टार को कैसे बिहेव करना चाहिए? मैं जो हूं, वह छिपा नहीं पाता। असल में मेरे मूल्य मध्यमवर्गीय परिवार के हैं। मुझे नहीं लगता कि मेरा काम मुझे इतना बदल सकता है कि मैं उड़ने लगूं। मेरी परवरिश मध्यम वर्गीय माहौल में हुई है। मैं दिल्ली से हूं और हमारा एक आम-सा घर है। मुझे ग्राउंडेड रहने के लिए मेहनत नहीं करनी पड़ती। मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा दिल्ली में आम लड़के के रूप में रहा है। यह स्टारडम मेरे लिए नया है।'
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा,“ अभी 6-7 साल ही हुए हैं कि लोग मेरे साथ सेल्फी लेते हैं और मुझे घेर लेते हैं, लेकिन मैं यहां इतना जरूर कहना चाहूंगा कि मेरे घरवाले और पुराने दोस्त मुझे जमीन से जोड़े रखते हैं। जब भी मैं घर जाता हूं या उनका फोन आता है, तो वह मुझे स्टार की तरह ट्रीट नहीं करते। मेरा फिल्मों में काम करना उनके लिए कोई बड़ी बात भी नहीं है। वह मेरी फिल्मों को नौकरी की तरह देखते हैं। उनकी चिंता यही होती है कि तेरा काम चल रहा है या नहीं? मैं यदि अपने दोस्तों की बात करूं, तो ये वे लोग हैं, जो बचपन से मेरे साथ हैं। कुछ दोस्त ऐसे भी हैं, जिनका फिल्मों से कोई लेना-देना नहीं है। यही लोग हैं, जो मुझे लगातार अहसास कराते रहते हैं कि मैं कोई बड़ी तोप नहीं हूं।”
प्रेम.श्रवण
वार्ता
image