Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कई बार रिजेक्शन का सामना किया :डेजी शाह

मुंबई 14 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह का कहना है कि उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था।
डेजी शाह ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ से बतौर मुख्य अभिनेत्री डेब्यू किया।इसके बाद डेजी ने हेट स्टोरी 3 और रेस 3 जैसी फिल्मों में काम किया। डेजी शाह आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम है, लेकिन एक समय ऐसा था जब डेजी शाह लगातार फेस रिजेक्शन का सामना कर रही थीं।
डेजी शाह ने बताया कि उन्हें कई बार रिजेक्ट कर दिया गया था और वह यह सुनकर चौंक गई थीं क्योंकि उन्हें इसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा,“मैं अभी भी इसका कारण खोज रही हूं कि मुझे बैक टू बैक रिजेक्शन क्यों मिल रहा था। यह लंबे समय से हो रहा था। कुछ लोग टेस्ट लेने के बाद कहते थे ‘हम आपसे संपर्क करेंगे’लेकिन उसके बाद कोई संपर्क नहीं करता था। जब भी मुझे रिजेक्ट किया गया है, मुझे कोई ठोस कारण नहीं दिया गया।”
डेजी शाह ने कहा,“मुझे अभी तक नहीं पता चला कि वो क्या था जो मेरी तरफ से गलत हो रहा था, या अब ऐसा क्या है जो मैं सही कर रही हूं। ये एक बड़ा सवाल है और मैं आज भी इसका उत्तर खोज रही हूं। इन सवालों का जवाब मुझे मिल जाएगा तो मैं अपने जीवन और करियर को अपने लिए बदल सकती हूं। यदि किसी को लगता है कि मैं उनकी फिल्म के लायक नहीं हूं तो मैं खुद पर और ज्यादा काम करती हूं। मैं ये सुनिश्चचित करती हूं कि वो मुझमें वह क्षमता देखें और मुझे सिलेक्ट करें। अपने ऊपर मेहनत करने के बाद मैं उस रोल के लिए फिट बैठूंगी।”
प्रेम आशा
वार्ता
image