Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:15 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ब्लाइंड के रीमेक में काम करेंगी सोनम कपूर

मुंबई 16 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर कोरियाई फिल्म ब्लाइंड के रीमेक में काम करने जा रही हैं।
सोनम कपूर शादी के बाद भी लगातार बड़ी फिल्मों में नजर आ रही हैं। सोनम अपनी मैरिड लाइफ के साथ- साथ अपना करियर बखूबी संभालती दिख रही हैं। सोनम जल्द ही वर्ष 2011 में प्रदर्शित कोरियाई फिल्म ‘ब्लाइंड’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। इसमें सोनम एक ब्लाइंड लड़की का किरदार निभाती दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी सोनम के किरदार के इर्द- गिर्द होगी। फिल्म में सोनम एक पूर्व पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी, जो एक अपराधी की तलाश करते हुए अपनी आंखें खो देती है लेकिन इससे उसकी लड़ाई खत्म नहीं होती। वह अपनी अक्षमता के बावजूद उस अपराधी को पकड़ कर छोड़ती है।
फिल्म ‘ब्लाइंड’ का निर्माण सुजोय घोष कर रहे हैं। सुजॉय ने बताया कि उनके दोस्त शोम मखीजा इस फिल्म को निर्देशित करेंगे। यह पूरी तरह से एक फीमेल हीरो वाली स्टोरी होगी। इस रोल के लिए सोनम परफेक्ट चॉइस हैं।
प्रेम, यामिनी
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image