Friday, Mar 29 2024 | Time 18:56 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


जिऑर्जिया एंड्रियानी की कैरोलिन कामाक्षी का ट्रेलर रिलीज

मुंबई,16 नवंबर (वार्ता) इटालियन ब्यूटी जिऑर्जिया एंड्रियानी की आने वाली तमिल वेब सीरीज कैरोलिन कामाक्षी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
जिऑर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म वेलकम टू बजरंगपुर की घोषणा की थी लेकिन इससे पहले ही उन्होंने तमिल वेब सीरीज 'कैरोलिन कामाक्षी' से अपना डेब्यू कर लिया था, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया आैर लोग उसे बेहद पसंद कर रहे है। 'कैरोलिन कामाक्षी' एक एक्शन कॉमेडी सीरीज है जिसमे जिऑर्जिया एंड्रियानी इंटरपोल की एजेंट बनी नज़र आएंगी। उनके किरदार का नाम कैरोलिन है, जो अपनी छुट्टियां बिताने इंडिया आती हैं और तभी उन्हें एक मिशन का हिस्सा बनने के लिए उन्हें तैयार होना पड़ता है।
दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री मीना भी इस सीरीज में एक सीबीआई अफसर की भूमिका में नज़र आएंगी, जिनके कैरेक्टर का नाम कामाक्षी है। कैरोलिन और कामाक्षी दोनों साथ में एक ही मिशन से जुड़ जाते है जिसमें उन्हें एक माफिया को पकड़ना होता है। यह वेब सीरीज़ एक्शन और कॉमेडी से भरी हुई है जिसमे 10 एपिसोड होंगे। कैरोलिन कामाक्षी की शूटिंग चेन्नई और पुड्डुचेरी में हुई है। ये सीरीज जी5 तमिल में पांच दिसम्बर से प्रदर्शित होगी, जिसके लिए जिऑर्जिया और मीना दोनों अभिनेत्री काफ़ी उत्साहित हैं।
प्रेम.श्रवण
वार्ता
image