Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:08 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अमिताभ, रजनीकांत की मौजूदगी में 50वां अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म समारोह शुभारंभ

पणजी, 20 नबम्बर (वार्ता) पूर्व रक्षा मंत्री एवं गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की स्मृति में बनी फिल्म और थीम सांग जॉय ऑफ सिनेमा की प्रस्तुति के साथ ही बुधवार को यहां देश विदेश के फिल्मी सितारों के रंगारंग मेले ‘50वां अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म समारोह’ मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपर स्टार रजनीकांत की मौजूदगी में भव्य एवं गरिमापूर्ण शुभारंभ हुआ।
श्यामा प्रसाद मुखर्जी इंडोर स्टेडियम में सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय पर्यावरण राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो, आयुष मंत्री श्रीपद नायक, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपर स्टार रजनीकांत, प्रसिद्ध फ़िल्म निर्माता और भारतीय पैनोरमा की जूरी के अध्यक्ष प्रियदर्शन, सूचना प्रसारण सचिंव अमित खरे प्रसार भारती के अध्यक्ष ए. सूर्य प्रकाश फ़िल्म समारोह के निदेशक चैतन्य प्रसाद आदि ने दीप प्रज्वलित कर समारोह का औपचारिक उद्घाटन किया।
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपर स्टार रजनीकांत की मौजूदगी ने इस समारोह को चार चांद लगा दिए। स्टेडियम में बैठे हज़ारों दर्शकों ने जोरदार तालियों से इन सुपरस्टार अभिनेताओं का स्वागत किया। समारोह में लाइव टाइम अचीवमेंट अवार्ड के लिए चयनित विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री इसाबेला ह्यूबेर और अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म जूरी के अध्यक्ष जाॅन बेली और जूरी के 11 सदस्यों का भव्य स्वागत किया गया। इसके साथ भारतीय फीचर फिल्मों और गैर फीचर फिल्मों की जूरी का भी मंच पर स्वागत किया गया।
मुख्यमंत्री सामंत ने स्वागत भाषण दिया। फिर शंकर महादेवन तथा लुइस बैंक की टीम ने शानदार संगीत कार्यक्रम पेश किया जिस से दर्शक झूम उठे। मंच पर एलईडी लाइट से मयूर पंख का मनमोहक दृश्य पेश किया गया था जो फ़िल्म समारोह का ‘लोगो’ है।
अरविंद, उप्रेती
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image