Friday, Mar 29 2024 | Time 10:06 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सलमान संग फिल्म करने के प्रस्ताव को ठुकरा चुकी हैं इलियाना

मुंबई 26 नवंबर(वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का कहना है कि वह सलमान खान के साथ काम करने के प्रस्ताव को दो बार ठुकरा चुकी हैं।
सलमान के साथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां काम करने के लिये लालायित रहती है लेकिन इलियाना ने सलमान के साथ काम करने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इलियान से जब किसी ट्वीटर यूजर से पूछा कि उन्होंने अभी तक सलमान के साथ किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया। इस पर इलियाना ने कहा कि, उन्हें एक नहीं बल्कि सलमान की दो-दो फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने ये फिल्म ठुकरा दी थी।
इलियाना ने कहा,“मुझे सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उस वक्त मैं अपना एग्जाम दे रही थी और इस वजह से मैंने यह फिल्म छोड़ दी थी।” इसी के साथ इलियाना ने बताया कि इसके बाद उन्हें सलमान की अगली फिल्म किक के लिए भी अप्रोच किया गया था लेकिन फिल्म में काफी व्सस्त होने के कारण और तारीखों की समस्या के चलते उन्होंने वह फिल्म भी छोड़ दी थी। इलियाना ने बताया कि इस दौरान वह किसी और फिल्म में बिजी थी और इस फिल्म को अपनी डेट्स भी दे चुकी थी इस कारण उनके हाथ से ये फिल्में फिसल गई थीं और इसमें उनकी जगह जैकलीन को ले लिया गया था।
प्रेम.संजय
वार्ता
image