Saturday, Sep 26 2020 | Time 00:24 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गोवारिकर की फिल्मों में स्ट्राॅन्ग होते हैं फीमेल किरदार : कृति सेनन

मुंबई 28 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन का मानना है कि आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में फीमेल किरदार काफी स्ट्रॉन्ग होते हैं।
आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में कृति सेनन ,अर्जुन कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। वह सदाशिव राव भाव की पत्नी पार्वती बाई के रोल में होंगी। कृति सेनन ने कहा, “जहां तक मुझे लगता है आशुतोष गोवारिकर अपनी फिल्मों में कभी भी महिला के किरदार को कमजोर नहीं दिखा सकते हैं। ये उनकी खासियत है। ऐसा इसलिए हो सकता है कि उनकी लाइफ में भी स्ट्रॉन्ग महिला है। भले ही आशुतोष की फिल्में पीरियड फिल्में होती हैं लेकिन उन फिल्मों के किरदार काफी नए-नए से लगते हैं। आशुतोष ने पार्वती बाई के कैरेक्टर को ऐसी महिला के तौर पर गढ़ा है जो लड़ाई कर सकती है तथा अपनी साथी महिलाओं की रक्षा कर सकती है। ये एक कैरेक्टर में जान फूंकने जैसा है। जब आप इस तरह के किरदार निभाते हैं आपको खुद पर गर्व होता है।”
कृति सेनन ने कहा , “फिल्म पानीपत में अपने किरदार को निभाने से पहले मैंने इसके बारे में सर्च करना शुरू किया। उसमें मुझे सिवाय बेसिक जानकारी के कुछ नहीं मिला। मैंने बस इतना जाना कि वे कब पैदा हुई थीं उनकी यात्रा कैसी थी और कैसे उनका निधन हुआ लेकिन आशुतोष सर ने फिल्म में काफी कुछ जोड़ा है। फिल्म में मेरे लिए इतिहास की किताब आशु सर ही थे। मेरे लिहाज से वे इतिहास की किसी भी किताब से ज्यादा बेहतर हैं। सिर्फ इस लड़ाई की ही बात नहीं है आशुतोष सर को इतिहास के तमाम किस्सों की अच्छी जानकारी है।
गौरतलब है कि फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर और कृति सेनन के अलावा संजय दत्त, मोहनीश बहल, जीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरी और कुणाल कपूर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आयेंगे। यह फिल्म छह दिसंबर को रिलीज होगी।
प्रेम, रवि
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बिहार के पूर्व डीजीपी पर साधा निशाना

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बिहार के पूर्व डीजीपी पर साधा निशाना

25 Sep 2020 | 5:23 PM

नागपुर 25 सितम्बर (वार्ता) महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडे बिहार के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी रहे लेकिन उनके बोल ऐसे थे जैसे वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता हैं।

see more..
अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर  फार्मासिस्टों को दी बधाई

अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर फार्मासिस्टों को दी बधाई

25 Sep 2020 | 5:09 PM

औरंगाबाद, 25 सितंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस के मौके पर शुक्रवार को फार्मासिस्टों को बधाई दी है।

see more..
शाैविक, सावंत का बयान दर्ज करने की एनसीबी को मिली अनुमति

शाैविक, सावंत का बयान दर्ज करने की एनसीबी को मिली अनुमति

24 Sep 2020 | 11:05 PM

मुम्बई, 24 सितम्बर (वार्ता) मुम्बई में एनडीपीएस की विशेष अदालत ने गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को सुशांत सिंह राजपूत के निजी स्टाफ दिपेश सावंत और शाैविक चक्रवर्ती का बयान रिकाॅर्ड करने की अनुमति दे दी।

see more..
पूर्वोत्तर के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश और गरज के छींटे पड़ने के आसार

पूर्वोत्तर के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश और गरज के छींटे पड़ने के आसार

24 Sep 2020 | 10:41 PM

पुणे ,24 सितंबर (वार्ता) पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, उत्तराखंड, दक्षिण-पूर्व मध्य प्रदेश, झारखंड, दक्षिण गुजरात क्षेत्र और कोंकण और गोवा में अलग-अलग स्थानों पर बहुत तेज बारिश होने के आसार है।

see more..
image