Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:38 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गोवारिकर की फिल्मों में स्ट्राॅन्ग होते हैं फीमेल किरदार : कृति सेनन

मुंबई 28 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन का मानना है कि आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में फीमेल किरदार काफी स्ट्रॉन्ग होते हैं।
आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में कृति सेनन ,अर्जुन कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। वह सदाशिव राव भाव की पत्नी पार्वती बाई के रोल में होंगी। कृति सेनन ने कहा, “जहां तक मुझे लगता है आशुतोष गोवारिकर अपनी फिल्मों में कभी भी महिला के किरदार को कमजोर नहीं दिखा सकते हैं। ये उनकी खासियत है। ऐसा इसलिए हो सकता है कि उनकी लाइफ में भी स्ट्रॉन्ग महिला है। भले ही आशुतोष की फिल्में पीरियड फिल्में होती हैं लेकिन उन फिल्मों के किरदार काफी नए-नए से लगते हैं। आशुतोष ने पार्वती बाई के कैरेक्टर को ऐसी महिला के तौर पर गढ़ा है जो लड़ाई कर सकती है तथा अपनी साथी महिलाओं की रक्षा कर सकती है। ये एक कैरेक्टर में जान फूंकने जैसा है। जब आप इस तरह के किरदार निभाते हैं आपको खुद पर गर्व होता है।”
कृति सेनन ने कहा , “फिल्म पानीपत में अपने किरदार को निभाने से पहले मैंने इसके बारे में सर्च करना शुरू किया। उसमें मुझे सिवाय बेसिक जानकारी के कुछ नहीं मिला। मैंने बस इतना जाना कि वे कब पैदा हुई थीं उनकी यात्रा कैसी थी और कैसे उनका निधन हुआ लेकिन आशुतोष सर ने फिल्म में काफी कुछ जोड़ा है। फिल्म में मेरे लिए इतिहास की किताब आशु सर ही थे। मेरे लिहाज से वे इतिहास की किसी भी किताब से ज्यादा बेहतर हैं। सिर्फ इस लड़ाई की ही बात नहीं है आशुतोष सर को इतिहास के तमाम किस्सों की अच्छी जानकारी है।
गौरतलब है कि फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर और कृति सेनन के अलावा संजय दत्त, मोहनीश बहल, जीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरी और कुणाल कपूर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आयेंगे। यह फिल्म छह दिसंबर को रिलीज होगी।
प्रेम, रवि
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image