Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:53 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


जवानों को पीटने के पांचो आरोपी पुलिस हिरासत में

कोल्हापुर 02 दिसंबर (वार्ता) महाराष्ट्र में कोल्हापुर में तीन पुलिसकर्मियों पर कथित तौर पर हमला करने और हाथपाई करने के आरोप में गिरफ्तार पांचों आरोपियों को सोमवार को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार रात शहर के साने गुरुजी इलाके के एक होटल परिसर में नशे ही हालत में दस लोगों के गिरोह ने हंगामा किया। हाेटल मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस में दी। कारवीर पुलिस की एक टीम के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल रणजीत देसाई (40) और उसके सहयोगी दत्तात्रया कुण्डलि शिंदे (52) घटना स्थल पर पहुंचे और हंगामा कर रहे गिरोह के कुछ लोगों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन गिरोह के लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथपाई की और उन पर हमला किया। जिसमें देसाई और शिंदे घायल हो गये।
पुलिस पर हमले की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस टीम को घटनास्थल पर भेजा गया और तीन आरोपियों अविनाश शंकर गवली, विजय विलास पाटिल ओर अभिराज जार्जे को हिरासत में ले लिया और रविवार को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल से हालांकि अन्य सात संदिग्ध फरार हो गये।
उसी दिन राजारामपुरी इलाके के जनता बाजार चौक में दो लोगों ने यातायात पुलिस कांस्टेबल राहुल पंडित काम्बले के साथ हाथपाई और गालीगलौच की। जिसमें से दो संदिग्ध निलेश चन्द्रकुमार गंगवाक और सुशांत देशमुख को शनिवार देर रात गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही इस मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं जबकि पांच अन्य की तलाश की जा रही है।
उप्रेती.संजय
वार्ता
image