Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:32 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हरियाणा,चंड़ीगढ़, दिल्ली में रात का तापमान सामान्य से कम

पुणे, 03 दिसंबर (वार्ता) हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, जम्मू-कश्मीर, पूर्वी राजस्थान और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से कम रहा।
मध्य प्रदेश, गुजरात, कोंकण और गोवा, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा और तेलंगाना के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से अधिक दर्ज किया गया और गांगेय पश्चिम बंगाल, बिहार, विदर्भ, तटीय राज्य, रायलसीमा और उत्तर आंतरिक कर्नाटक और मध्य प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु के शेष हिस्सों में तापमान सामान्य से अधिक रहा।
अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम, ओडिशा, झारखंड, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, पश्चिम राजस्थान, छत्तीसगढ़, तटीय कर्नाटक और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक के कुछ हिस्सों और केरल और पूर्वी राजस्थान, कोंकण और गोवा मध्य महाराष्ट्र, विदर्भ, तटीय आंध्र प्रदेश और उत्तर आंतरिक कर्नाटक के शेष हिस्सों में तापमान सामान्य से अधिक था। हरियाणा के नारनौल में सबसे कम न्यूनतम तापमान छह डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
जम्मू और कश्मीर तथा हिमाचल प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में घना कोहरा छाया रहा। सिक्किम और दक्षिण मध्य महाराष्ट्र के विभिन्न स्थानों में घने कोहरे का असर देखा गया, जबकि पंजाब, उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, असम और मेघालय में अलग-अलग स्थानों पर हल्का कोहरा छाया रहा।
मंगलवार की सुबह 0830 बजे कुपवाड़ा, सुंदरनगर में दृश्यता का स्तर 50 मीटर तथा तडोंग और महाबलेश्वर में दृश्यता का स्तर 200 मीटर रहा।
तटीय कर्नाटक, केरल और माहे में विभिन्न स्थानों पर सोमवार सुबह 0830 बजे से मंगलवार की प्रातः 0830 बजे तक आंधी चली।
राम.श्रवण
जारी वार्ता
image