Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:31 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अक्षय और सलमान की फिल्मों की ईद पर होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

मुंबई 04 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और दबंग स्टार सलमान खान की फिल्में ईद 2020 के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैa।
अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' और सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' 2020 में ईद पर रिलीज होंगी। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए तैयार हैं। दोनों फिल्मों के टकराने पर हाल ही में अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया दी है। अक्षय कुमार ने कहा, “पहले मैं आया हूं लेकिन कोई भी आ सकता है, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। ईद का दिन है, दो फिल्में आ सकती हैं, क्यों नहीं आ सकती साथ में?”
सलमान अपनी टीम के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' को 2020 में ईद पर रिलीज को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान फिल्म 'लक्ष्मी बम' के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म को ईद पर रिलीज करने की घोषणा की। इसके बाद सलमान खान ने भी अपनी फिल्म को ईद पर रिलीज करने की घोषणा की। 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा विलन के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में होंगे। फिल्‍म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे। वहीं अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बम' को राघव लॉरेंस निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म 'कंचना' की हिंदी रीमेक है। फिल्म में कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।
प्रेम, यामिनी
वार्ता
image